उत्तर प्रदेश आबकारी विभाग शराब ठेका लॉटरी रिज़ल्ट 2019|लिस्ट| परिणाम जिला सूची

उत्तर प्रदेश आबकारी विभाग शराब ठेका लॉटरी रिज़ल्ट 2019 लिस्ट परिणाम जिला सूची | Uttar Pradesh abkari vibhag Wine Shop Lottery Result | यूपी आबकारी विभाग शराब देशी, अंग्रेजी, बीयर दुकान लॉटरी रिज़ल्ट परिणाम.

मित्रो, उत्तर प्रदेश आबकारी विभाग शराब ठेका लॉटरी रिज़ल्ट / ई लॉटरी का पहले चरण का परिणाम निकले के बाद, अब दूसरा चरण की लॉटरी निकाली जाएगी। दूसरे चरण के लॉटरी का परिणाम मार्च 2019 को निकाला जाएगा। प्यारे दोस्तो आज हम आप को उत्तर प्रदेश आबकारी विभाग के शराब के ठेके के लिए लॉटरी के बारे में बताने जा रहे है। यह उत्तर प्रदेश आबकारी नीति 2019-20 पर काम करेगी। हमारी वैबसाइट के जरिये उत्तर प्रदेश आबकारी विभाग के ड्रा के रिज़ल्ट को जान सकते है । जी हाँ हम आपको बताएँगे की आपके आवेदन को उत्तर प्रदेश आबकारी विभाग के मंजूर किया है या नहीं। इस रिज़ल्ट के जरिये ही आपको इस बारे पीटीए चल पाएगा। क्योकि इस रिज़ल्ट सूची मे सिर्फ मे उनही लोगो के नाम होंगे , जिनके आवेदन पत्र को उत्तर प्रदेश आबकारी विभाग ने मंजूर किया है । तो प्रिय पाठको उत्तर प्रदेश आबकारी विभाग लॉटरी रिज़ल्ट 2019-20 के बारे मे अधिक जानने के लिए इस पूरे आर्टिक्ल को ध्यान से पढे।

उत्तर प्रदेश आबकारी विभाग शराब ठेका लॉटरी रिज़ल्ट

अगर आप भिउत्तर प्रदेश मे अपना ठेका शराब का खोलना चाहते है और आप ने इस लॉटरी का हिस्सा बनाने के लिए ऑनलाइन आवेदन भी किया था तो यह पोस्ट आपके लिए ही है । जी हाँ बहुत जल्द उत्तर प्रदेश  आबकारी विभाग  ऑनलाइन आवेदन आए  मे से अब  विजेताओ के नाम चुनेगी। इस ड्रा मे ही उत्तर प्रदेश आबकारी विभाग लॉटरी रिज़ल्ट 2019-20 के विजेताओ की सूची  सामने आएगी। इस सूची मे सिर्फ उनही लोगो के नाम होंगे , जिनके आवेदन पत्र विभाग केडवारा मंजूर किए गए है। उत्तर प्रदेश में पिछले वर्ष से शुरू हुई आबकारी विभाग की लॉटरी इस वर्ष 2019 – 20 के लिए भी जारी रहेगी. उत्तर प्रदेश सरकार अब शराब के ठेकों का आवंटन ऑनलाइन ही करती है. हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी शराब की दुकानों के टेंडर के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए थे. जिसके लिए राज्य के हजारों लोगों ने आवेदन किया था. इस पोस्ट में हम आपको आबकारी विभाग उत्तर प्रदेश की लॉटरी का रिजल्ट / परिणाम देने जा रहे हैं.

उत्तर प्रदेश आबकारी विभाग शराब ठेका लॉटरी रिज़ल्ट
उत्तर प्रदेश आबकारी विभाग शराब ठेका लॉटरी रिज़ल्ट

जैसा की हम आपको पहले भी बता चूके है  अभी तक उत्तर प्रदेश दारू/ शराब ठेका का ड्रा लॉटरी रिज़ल्ट 2019-20 घोषित हो चुका है। इसलिए अब आप सब इस लॉटरी का रिज़ल्ट हमारी वैबसाइट के जरिये चेक कर सकते है । अगर आपका भी इस रिज़ल्ट सूची मे नाम है तो अब आप भी अपना खुद का शराव का ठेका खोल सकते है । इसलिए हम आपको पहले से ही अपनी टीम की तरफ से बधाई देना चाहते है । और जिन लोगो का नाम विजेताओ को सूची मे नहीं है , वो निराश ना हो आप इस योजना के लिए अगले साल के लिए फिर से आवेदन कर सकते है ।

उत्तर प्रदेश आबकारी विभाग लॉटरी ड्रॉ रिज़ल्ट 2019-20 कैसे देखे :-

यहा हम आपको बताएँगे की कैसे आप इस ड्रॉ मे घोषित हुए विजेताओ के नाम देख सकते हो। बस आपको हमारे द्वारा दिये  गए रूल को देखना है और जैसा हम  कहते है वैसे ही करना है । और कुछ ही आसानी मे आप रिज़ल्ट को देख सकते हो ।

  1. यूपी आबकारी विभाग ठेका प्रथम चरण रिज़ल्ट लिस्ट :- सबसे पहले जैसा की आपको  पता है , रिज़ल्ट देखने के लिए आपको उत्तर प्रदेश आबकारी विभाग की आधिकारिक वैबसाइट पर जाना होगा।
  2. यूपी आबकारी विभाग दूसरा चरण रिज़ल्ट लिस्ट :- दूसरे चरण मे जेबी वैबसाइट खुल जाती है तो व्हा पे आपको उत्तर प्रदेश आबकारी विभाग लॉटरी ड्रॉ रिज़ल्ट का लिंक दिखाई देखा उस पर क्लिक करे ।
  3. यूपी आबकारी विभाग तीसरा चरण रिज़ल्ट लिस्ट :-  इस लिंक से आपके सामने सभी विजेताओ की सूची खुल जाएगी । अब आप यहा से अपना नाम खोज सकते है ।

वैसे तो हमने आपको उत्तर प्रदेश आबकारी विभाग शराब ठेका लॉटरी रिज़ल्ट 2019-20 के बारे मे सारी जानकारी दे दी है। फिर भी अगर आप कुछ और पुछना चाहते है तो आप हमसे समर्पक कर सकते है । या फिर विभाग के टोल फ्री नंबर पर कॉल कर सकते है ।

टोल फ्री नंबर है :- 9454466043

और ईमेल आईडी है : upexcise100@gmail.com

उत्तर प्रदेश सरकार के आबकारी विभाग में अब ये फिसला लिया है, के अब सब प्रकार के टेंडर लॉटरी से ही लिए जाएँगे। इस के लिए अब नयी आबकारी नीति भे बनाई गए है। आबकारी विभाग लॉटरी रिज़ल्ट 2019-20 में अगर आप ने अप्लाई कर रखा है, तो आप भे आओं परिणाम देख सकते है। टेंडर की विजेता सूची में आप अपना नाम यह से देख सकते है। यह सूची ज़िला बार प्रक्शित की जाएगी।

यूपी आबकारी विभाग ई-लॉटरी रिज़ल्ट

उन्नाव

इटावा

एटा

चित्रकूट

जालौन

चन्दौली

अमरोहा

औरैया

कन्नौज

कौशाम्बी

आजमगढ़

इलाहाबाद

महोबा

महाराजगंज

मिर्जापुर

मुज़फ़्फ़र नगर

मेरठ

मुरादाबाद

फैजाबाद

बदायूँ

बागपत

बुलन्दशहर

बहराइच

बलरामपुर

बरेली

बलिया

कानपुर नगर

कानपुर देहात

कासगंज

गाजीपुर

गाजियाबाद

गोरखपुर

गोंडा

गौतम बुद्ध नगर नॉएडा

झांसी

जौनपुर

देवरिया

पीलीभीत

प्रतापगढ़

फतेहपुर

फ़र्रूख़ाबाद

फिरोजाबाद

अंबेडकर नगर {अकबरपुर}

आगरा

अलीगढ़

हरदोई

अमेठी

संभल

कुशीनगर

रामपुर

रायबरेली

हमीरपुर

बिजनौर

बाराबंकी

बांदा

मैनपुरी

हाथरस

मऊ

मथुरा

लखीमपुर खीरी

वाराणसी

सुल्तानपुर

शाहजहांपुर

बस्ती

सिद्धार्थ नगर

संत कबीर नगर

सीतापुर

संत रविदास नगर

सोनभद्र

ललितपुर

सहारनपुर

शामली

हापुड़

लखनऊ

बस्ती

दोस्तो आबकारी विभाग लॉटरी रिज़ल्ट 2019-20 के लिए शराब के ठेको का ई आवंटन यहा से देख सकते है। इस लॉटरी में लोगो को टेंडर का परिणाम लॉटरी से निकाला जाएगा। जादा जानकारी के लिए जिला बार सूची देखे। लाईव परिणाम देखे – www.upexcise.in

दोस्तो, उत्तर प्रदेश आबकारी विभाग के दारू / शराब ठेका का टेंडर परिणाम जल्द हे आप लोगो के समक्ष होगा। इस रिज़ल्ट में आप लोग अपने जिले के नाम के साथ इस में किन किन लोगो को शराब का ठेका मिला है ये देख सकते है। दोस्तो इस वर्ष सरकार ने शराब के ठेके का आवंटन ऑनलाइन किया है। योगी सरकार हर इंसान को अपना रोजगार करने का मोका दे रहे है।

इस पोस्ट को शेयर करें यहां से

27 comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *