सुखद यात्रा एप |Sukhad Yatra App Download apk| टोल फ्री इमरजेंसी नंबर 1033

सुखद यात्रा एप |Sukhad Yatra App Download apk | हाइवे इमरजेंसी टोल फ्री नंबर 1033

आजकल भाग दौड़ वाली ज़िंदगी मे हमारे  खुद के लिए ही  समय नहीं है। जेब भी कोई सुबह ऑफिस के लिए निकलता है तो वो भी शॉर्टकट मे जाना चाहती है। और घर आने की किसे जल्दी नहीं होती , तो बस घर आते समय तो यू लगता है की बस उड़ के ही पहुँच जाये। तो आइये जिस तरीके के बारे हम आपको बताने जा रहे है , उसके जरिये आप उड़ के तो नहीं परंतु हाँ  समय से पहले घर जरूर पहुँच सकते है.

केंद्र सरकार की योजनाएं

घर समय पर पहुँचना है तो एक सरकारी ऐप डाउनलोड कीजिये । इस ऐप से आपको नेशनल हाइवे  के शॉर्टकट रास्तो की जानकारी मिलेगी।  इस  ऐप का नाम है “सुखद यात्रा “। इस ऐप के जरिये आपको घर से अपने गंतवाय तक के समय के बारे मे सही जानकारी मिल जाएगी। और आप कोण से रास्ते से अभी जा रहे है और कैसे आप इससे भी जल्दी किसी अन्य रास्ते से कितने समय मे पहुँच सकते है ।

सुखद यात्रा एप | Sukhad Yatra Ap

सुखद यात्रा एप
सुखद यात्रा एप

यह एक मोबाइल ऐप है जिसे कोई भी अपने मोबाइल मे डाउनलोड कर सकता है । इस  ऐप को  नेशनल हाइवे  अथॉरिटी ने तैयार किया है । और इस ऐप के भारत के केंद्रीय सड़क अवन परिवहन मंत्री  श्री नितिन गदकारी ने लांच किया है बुधबार को । और अब आप इस ऐप को कल से  डाउनलोड कर सकते है ।

सुखद यात्रा मोबाइल ऐप के लाभ

इस ऐप से आपको यह पता चल जाएगा की आप कोण से रास्ते जा रहे है । और आपको दूसरे कोन से रास्ते से  कम समय लगेगा। इस ऐप के जरिये आपको रियल  समय का पता चलेगा की आप कितने समय मे अपने घर से ऑफिस पहुँच सकते है ।  इस ऐप से आप एनलाइज कर सकते है की आपको  किस समय किस रास्ते से गुजरना  चाहिए ।  इस ऐप से आप घर से कब निकलना चाहिए , समय कितना लगेगा और व्हा पे  जाम लगा है की नहीं । तो है ना यह अच्छी ऐप , सच मे इस ऐप से सुखद यात्रा की अनुभव अभी से हो रहा है ।

सुखद यात्रा से एक्सिडेंट की सूचना विभाग मे दे सकते है

इस ऐप मे डाउनलोड करने के बाद आप अगर नेशनल हाइवे पे किसी  का भी एक्सिडेंट होता है तो आप इसकी सूचना विभाग से दे सकते है । इससे ऐप से उन्हे समय पर मदद मिलेगी।

सुखद यात्रा एप |Sukhad Yatra App Download apk

  1. सबसे पहले अपने प्ले स्टोर ऐप मे जाये ।
  2. यहा से सुखद यात्रा के लिए सर्च करे ।
  3. सुखद यात्रा को डाउनलोड करे ।
  4. जब डाउनलोड हो जाए तो उसे इन्स्टाल करे ।
  5. अब यहा अपनी आईडी बनाए और इसका अलाभ उठाए।
  6. यहा से डाउन लोड करे  – Download apk

अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी तो अपने दोस्तो को भी इसके बारे मे बताए ।

सुखद यात्रा एप और हाइवे टोल फ्री इमरजेंसी नंबर 1033

नितिन गडकरी में आज सुखद यात्रा एप और टोल फ्री इमरजेंसी नंबर 1033 लॉंच। यह नंबर हाइवे पर एमर्जन्सि और किसि भी प्रकार के धुरघटना के जानकारी और सहायता के लिए यहा पर संपर्क कर सकते है।

इस पोस्ट को शेयर करें यहां से

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *